October 6, 2024

सिद्धू मूसेवाला को क्या पहले ही हो गया था मौत का एहसास? इस गाने में कहा था- जवानी में उठेगा जनाजा

नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को आज उनके पैतृक गांव में अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। रविवार (29 मई) को उनकी ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हमालवरों ने हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला की मौत से पूरा देश गम में डूबा हुआ है और फैंस ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी। इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘द लास्ट राइड’ तेजी से वायर हो रहा है। फैंस इस गाने और सिंगर की मौत में कनेक्शन बिठा रहे हैं। फैंस का कहना है कि उन्हें अपनी मौत का पहले से ही एहसास हो गया था और उन्होंने इस गाने में इसका जिक्र भी किया है।

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद गाने के बढ़े व्यूज

सिंगर सिद्धू मूसेवाला का ये गाना 15 मई को रिलीज हुआ था, इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया था। लेकिन सिंगर की मौत के बाद इस गाने के व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं। इस गाने को खुद सिद्धू मूसेवाला ने लिखा था और इसमें उन्होंने जवानी में जनाजा उठने जैसे लिरिक्स का यूज किया है।

जवानी में उठेगा जनाजा

गाने के लिरिक्स कुछ इस तरह से थे, ‘जवान लड़के की आंखें सबकुछ कह रही है और कह रही है कि जवानी में ही जनाजा उठ जाएगा। जमाने का तख्तापलट हो चुका है और रस्म और रिवाज सब बदल गए हैं। मर्द अपनी प्रेमिका की तरह मौत का इंतजार कर रहा है और मौत न जाने कब दस्तक दे दें।’

फैंस ने जोड़ा गाने से मौत का कनेक्शन

अब सिद्धू मूसेवाला के इस गाने का कनेक्शन फैंस उनके मर्डर से जोड़ रहे हैं। लोगों का कहना है कि सिंगर को अपनी मौत का एहसास पहले ही हो गया था। तो वही एक फैन ने लिखा, ‘इस गाने के बोल दिल से निकले है और ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी गम में थे।’ सिद्धू अपने पीछे मां-पिता को छोड़कर गए हैं, जिन्होंने अपने जवान बेटे को रोते हुए विदाई दी।

Share