October 7, 2024

जाह्नवी कपूर ने विदेश की मार्केट में मचाया बवाल

नई दिल्ली, जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस फोटोज और दिलचस्प वीडियोज भी शेयर करती हैं। उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए रहते हैं। अब जाह्नवी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस कर रही हैं। वह जिस गाने पर डांस कर रही हैं वो वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो का है। वीडियो में आप देखेंगे कि जाह्नवी सुपर मार्केट में होती हैं और जुग जुग जियो के गाने नाच पंजाबन पर डांस करती हैं। इतना ही नहीं वह अपने साथ सुपर मार्केट में मौजूद कुछ विदेशियों को भी इस गाने में डांस करवाती हैं।

वीडियो शेयर कर जाह्नवी ने लिखा, ‘सुपर मार्केट में बवाल बस इसलिए क्योंकि आपने मुझे डेयर दिया था वरुण धवन। अू बोलो जुग जुग जियो। बता दें कि इस कैप्शन के जरिए जाह्नवी ने वरुण की फिल्म जुग जुग जियो के साथ-साथ अपनी फिल्म बवाल का भी प्रमोशन कर दिया है।’

जाह्नवी के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। जाह्नवी की बहन अंशुला से लेकर चाचा संजय कपूर तक सभी हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

बता दें कि जाह्नवी फिल्म बवाल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार वरुण और जाह्नवी साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। दोनों को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप निकले हैं। फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। फैंस दोनों की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड है। 

बवाल के अलावा जाह्नवी के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें गुड लक जैरी, मिली, मिस्टर एंड मिसेस माही में भी नजर आएंगी। गुड लक जैरी में जाह्नवी लीड रोल में हैं। मिलि में उनके साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा है। हालांकि मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है।

Share