October 7, 2024

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने पीट पीटकर मां की ली जान

गौरेला पेंड्रा मरवाही: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर रिश्ता तारतार हुआ है. शराब के लिए पैसे नहीं मिले तो जवान बेटे ने अपनी मां की जान ले ली. फावड़े से पीट पीटकर मां के हाथ पैर तोड़ दिए। दर्द से कराह कराह कर मां ने अपनी जान दे दी।

शराब के लिए बेटे ने की मां की हत्या: मां की बेरहमी से हत्या का पूरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र के सारबहरा गाव के बहेलिया टोला का है. जहां रहने वाली रोशनी बाई की उसी के बेटे अर्जुन सिंह भैना ने फावड़े के बेट से पीट पीटकर हत्या कर दी। रोशनी बाई अपने बेटे अर्जुन सिंह और बहू के साथ रहती थी. सोमवार को वह घर में थी. बहू खेत में फसल बोवाई करने गई थी. गांव में पास पड़ोस के लोग अपने अपने काम में व्यस्त थे। तभी रोशनी बाई भागते हुए पड़ोसी के घर की बाड़ी में पहुंची और बीच बचाव के लिए मदद मांगने लगी।

कुछ ही देर में उसका बेटा अर्जुन सिंह हाथ में फावड़ा लेकर वहां पहुंचा और शराब पीने के लिए पैसे नहीं देते हो बोलकर मां को पीटने लगा। पड़ोसियों ने पहले बीच बचाव किया लेकिन कुछ देर बाद डरकर वहां से चले गए. कुछ देर बाद पड़ोसी कुछ और लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग महिला को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन तब तक महिला ने दम तोड़ दिया।

पेंड्रा पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार: बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद परिजनों और गांव के लोगों ने पेंड्रा थाने में इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ 103-BNS का अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share