October 7, 2024

मलाइका अरोड़ा की हालत बेहतर, हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज

शनिवार को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कार का एक्सीडेंट हो गया था. मलाइका को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि इस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई. उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने बताया था कि उनकी हालत बेहतर है तेजी से रिकवर कर रही. आज डॉक्टरों ने उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है.

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका अरोड़ा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. ये जानकारी विरल भयानी ने भी अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को दी. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने बताया कि वो घर आ गई है और ठीक हो रही रही. कुछ ही दिनों में वो पूरी तरह से ठीक हो जाएगी.

मलाइका अरोड़ा के करीबी दोस्त ने इंडिया टुडे को बताया था कि एक्ट्रेस इस घटना से थोड़ा शॉक में चली गई थी. उन्हें कुछ टांके भी लगे है. बता दें कि मुंबई के पास पनवेल में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. एक्ट्रेस की कार एक्सप्रेसवे पर 3 अन्य कारों से टकरा गया था, जिसमें उन्हें हल्की चोट आई थी.

इस दौरान मलाइका अपनी रेंज रोवर में थी जब ये हादसा हुआ. वह एक फैशन इवेंट में शिरकत करने गई थी. हालांकि मलाइका की डिस्चार्ज होने की खबर से फैंस को राहत मिली होगी. एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 14 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. वो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती है.

कुछ समय पहले वो अपने बेटे अरहान खान से मिलने न्यूयॉर्क गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर उसकी फोटो लगाई थी. बता दें कि अरहान, अरबाज खान और मलाइका का बेटा हैं. अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी और साल 2017 में तलाक ले लिया था. इन दिनों वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

Share