October 7, 2024

रश्मिका मंदाना की 14 महीने बाद ही टूट गई थी सगाई, इस वजह से खत्म किया था रिश्ता

Rashmika Mandana Birthday: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म पुष्पा (Pushpa) की ‘श्रीवल्ली’ का दीवाना हर कोई है. रश्मिका का नाम इन दिनो साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा संग जुड़ रहा हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन क्या आप जानते है एक्ट्रेस की लाइफ में विजय से पहले कोई था औऱ दोनों ने सगाई भी कर ली थी.

दरअसल, रश्मिका मंदाना और एक्टर रक्षित शेट्टी ने साल 2017 में सगाई कर ली थी. रश्मिका अपनी पहली फिल्म किरीक पार्टी के दौरान उससे मिली और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. जिसके बाद 2017 में उन्होंने सगाई भी कर ली. लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा. कपल ने सगाई के 14 महीने बाद ही अपना रिश्ता तोड़ लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी ने अपना रिश्ता कॉम्पिटेबल इश्यूज बताया था. इस वजह से दोनों मे दूरियां आई थी औऱ जिसके बाद दोनों अलग हो गए. बता दें कि रश्मिका को नेशनल क्रश का टैग भी मिल चुका है. उनकी लोकप्रियता काफी है और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 30 मिलियन है.

कुछ समय से रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है दोनों रिलेशनशिप में है और शादी करने वाले है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शादी को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था, मुझे नहीं पता कि इसके बारे में क्या सोचना है, क्योंकि मैं अभी इसके लिए बहुत छोटी हूं. मैंने इस बारे में अभी नहीं सोचा है. लेकिन ऐसा कहने के बाद आपको चाहिए कोई ऐसा व्यक्ति जो आपको सहज बनाए.

रश्मिका मंदाना की फिल्मों की बात करें एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में काम कर रही है. हाल ही में बिग बी ने एक्ट्रेस के साथ तसवीर शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी. इसके अलावा वो पुष्पा के दूसरे पार्ट में भी नजर आएगी. ये फिल्म दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share