October 7, 2024

रिलीज से पहले ही Pushpa 2 ने तोड़ डाला Baahubali 2 का रिकॉर्ड, RRR से भी निकली आगे

नई दिल्ली । साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ का सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ सुर्खियों में बना हुआ है। अभी तक न ही फिल्म का ट्रेलर आया है और न ही फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट हुआ। इसके बावजूद अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है। आज भी ट्विटर पर #PushpaTheRule ट्रेंड कर रहा है। क्यों? दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि ‘पुष्पा: द रूल’ ने रिलीज से पहले ही ‘बाहुबली 2’, ‘आरआरआर’ और ‘साहो’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कैसे? आइए जानते हैं।

बनाया नया रिकॉर्ड
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा: द रूल’ के ऑडियो राइट्स 65 करोड़ रुपये में बिक गए हैं। यानी ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही ‘आरआरआर’, ‘साहो’ और ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल, ‘आरआरआर’ के राइट्स 25 करोड़, ‘साहो’ के राइट्स 22 करोड़ और ‘बाहुबली 2’ के राइट्स 10 करोड़ रुपये में खरीदे गए थे।

‘पुष्पा 2’ में क्या है खास?
‘पुष्पा: द राइज’ के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे पार्ट में पुष्पा और शेखावत की लड़ाई दिखाई जाएगी। शेखावत, पुष्पा से बदला लेने के लिए उसे जेल में डाल देगा और फिर उस पर गोलियां बरसाएगा। वहीं इस खबर के मिलते ही पूरा गांव, पुलिस प्रशासन के खिलाफ हो जाएगा। कहा तो ये भी जा रहा है कि पुष्पा की पत्नी श्रीवल्ली का भी निधन हो जाएगा। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Share